उत्तराखंड | दिनदहाड़े तमंचे के बल पर कर्मचारी से 11 लाख की लूट,मचा हड़कंप

रुद्रपुर में दिनदहाड़े तमंचे के बल पर बाइक सवार बदमाशों एक कंपनी के कर्मचारी से 11 लाख रुपये लूट लिए गए। बदमाश कर्मचारी को चाकू मारकर फरार हो गए।
 
loot

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट) रुद्रपुर में दिनदहाड़े तमंचे के बल पर बाइक सवार बदमाशों एक कंपनी के कर्मचारी से 11 लाख रुपये लूट लिए गए। बदमाश कर्मचारी को चाकू मारकर फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से बहादराबाद, मिलक, रामपुर निवासी आदित्य रम्पुरा में किराए के घर में रहता है। आदित्य कैश मैनेजमेंट सिस्टम कंपनी में कलेक्शन का काम करता है। सोमवार दोपहर में वह व्यापारियों से वसूली करने के बाद यह कर्मचारी बाइक से लौट रहा था, तभी गल्ला मंडी में राज महल होटल के पास दो बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया और उसकी बाइक को गिराने के बाद नोटों से भरा थैला छीन कर उसके हाथ में चाकू मारकर फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक थैले में करीब 11 लाख रुपये रखे थे। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर, एसपी सिटी ममता बोरा, एस पी क्राइम मौके पर पहुंचे और आदित्य से पूछताछ की। वह मूलरूप से उत्तर प्रदेश के बहादुराबाद का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस बदमाशों की तलाश में पुलिस की चार टीम जुट गई है। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास और अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है।

From around the web