उत्तराखंड | घर से स्कूल गई 11 वीं की छात्रा जेवर और नगदी लेकर हुई फरा

बाजपुर निवासी घर से स्कूल गई एक नाबालिग कक्षा-11 की छात्रा नकदी व जेवरात समेत स्कूल से लापता हो गई परिजनों ने एक युवक पर बेटी बहला-फुसलाकर बेटी को भगा ले जाने का शक जाहिर करते हुए नामजद तहरीर दी है।पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
 
missing
 

बाजपुर (उत्तराखंड पोस्ट ) बाजपुर निवासी घर से स्कूल गई एक नाबालिग कक्षा-11 की छात्रा नकदी व जेवरात समेत स्कूल से लापता हो गई परिजनों ने एक युवक पर बेटी बहला-फुसलाकर बेटी को भगा ले जाने का शक जाहिर करते हुए नामजद तहरीर दी है।पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक पुलिस चौकी दोराहा के अंतर्गत निवासरत एक व्यक्ति ने तहरीर देकर कहा है कि 11 नवंबर को कक्षा-11 में अध्ययनरत उसकी 17 वर्षीय नाबालिक बेटी स्कूल गई थी, जोकि दोपहर बाद करीब तीन बजे तक भी घर वापस नहीं लौटी जिसके चलते उसके स्कूल में संपर्क किया गया तो पता चला कि छात्रा विद्यालय गई ही नहीं।

इसी बीच पता चला कि छात्रा घर में रखे करीब 10 हजार रुपये व सोने की अंगूठी, कान की बालियां, अपनी बैंक की किताब, आधार कार्ड आदि साथ ले गई है। उसकी तमाम रिश्तेदारियों व जान-पहचान की जगह तलाश की गई, लेकिन जानकारी नहीं मिल पाई। तहरीर में उसने शक जाहिर करते हुए कहा है कि गांव का ही राजकुमार उर्फ जानकी पुत्र रामचंदर नामक युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया होगा। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर नामजद आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

From around the web