उत्तराखंड | शादी के 2 महीने बाद पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, थाने जाकर खुद किया सरेंडर

ऊधमसिंह नगर जिले से सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आई है । रुद्रपुर के भदईपुरा में पत्नी का मुंह दबाकर पति ने हत्या कर दी। हत्याकांड के बाद पति कोतवाली पहुंचा और पुलिस को पत्नी की हत्या की बात बताई। 
 
mur
 

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट ) ऊधमसिंह नगर जिले से सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आई है । रुद्रपुर के भदईपुरा में पत्नी का मुंह दबाकर पति ने हत्या कर दी। हत्याकांड के बाद पति कोतवाली पहुंचा और पुलिस को पत्नी की हत्या की बात बताई।

जानकारी के अनुसार खेड़ा निवासी 26 साल की फराह की शादी भदईपुरा निवासी मशरूफ से दो माह पहले हुई थी। बताया गया है कि मशरूफ आये दिन दहेज के लिए फराह को परेशान किया करता था। बुधवार रात को खाना खाकर दोनों अपने कमरे में सो गए थे। जिसके बाद गुरुवार सुबह किसी बात पर मशरूफ ने फराह का मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वह सीधे कोतवाली चले गया।

कोतवाली पहुंचकर उसने पुलिस को बताया कि उसने पत्नी का मुंह दबाकर हत्या कर दी है। सीओ सिटी अभय सिंह, कोतवाल विक्रम राठौर, एसएसआई सतीश चंद्र कापड़ी उसे लेकर भदईपुरा पहुंचा। जहां फराह की लाश बैड में पड़ी हुई थी।

पुलिस ने हत्याकांड की खबर मायके वालों को घटना की जानकारी दी और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्यारोपी पति को हिरासत में ले लिया है। मामले में परिजनों ने दामाद और ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप लगाकर तहरीर सौंपी है। इसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा।'

 

From around the web