उत्तराखंड | बीटेक की छात्रा ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

उधम सिंह नगर जनपद से दुखद खबर सामने आई है। .यहां काशीपुर में  प्रभु विहार कॉलोनी में बीटेक की छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।
 
Suicide
 

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) उधम सिंह नगर जनपद से दुखद खबर सामने आई है। .यहां काशीपुर में  प्रभु विहार कॉलोनी में बीटेक की छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार मानपुर रोड स्थित प्रभु बिहार कालोनी निवासी निशा (22) अपनी विधवा मां सुरेंद्र कौर के साथ रह रही थी। जबकि एक बेटी का विवाह हो चुका है वह प्रभु बिहार में ही अपनी ससुराल में रहती है। ब निशा के पिता का देहांत हो चुका है। मां रोडवेज बस स्टेशन के पास खाने का ढाबा चला कर घर-परिवार का भरणपोषण कर रही थीं। 

मृतका की मां ने बताया कि रोज की तरह वह रात को वह अपने कमरे में सोने के लिये चली गई थी। शनिवार सुबह लगभग 9:30 बजे जब कमरा बाहर से खटखटाने पर खोला नहीं तो उन्हें अनहोनी की आशंका हुआ। धक्का देने पर कुंडी अंदर से खुल गई। सामने का नजारा देख सबके होश उड़ गए निशा का शव दुपट्टे से पंखे में लटका हुआ मिला।

मृतका की मां ने दामाद कपिल सक्सैना को फोन किया। चीख पुकार सुनकर पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे औऱ पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे कटोराताल चौकी प्रभारी नवीन बुधानी व कोतवाली से पहुंचे एसआई प्रदीप पंत ने घटनाक्रम की परिजनों से जानकारी जुटाई और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पुलिस को मोबाइल और एक डायरी मिली है जिसकी जांच पुलिस कर रही है।

निशा ऋषिकेश से बीटेक की पढ़ाई कर रही थी वह प्रथम वर्ष की छात्रा थी। इन दिनों उसकी ऑनलाइन क्लास चल रही थी। छात्रा घर में ही रहकर पढ़ाई कर रही थी।

From around the web