उत्तराखंड | सड़क हादसे में घायल बेटे को अस्पताल देखने जा रहे पिता की मौत,घर में कोहराम

उधम सिंह नगर से दुखद खबर सामने आ रही है यहां सड़क हादसे में घायल पुत्र को देखने अग्रसेन अस्पताल आ रहे बाइक सवार पिता की दुर्घटना में मौत हो गई और छोटा भाई घायल हो गया।हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।

 
accident
 

उधम सिंह नगर (उत्तराखंड पोस्ट) उधम सिंह नगर से दुखद खबर सामने आ रही है यहां सड़क हादसे में घायल पुत्र को देखने अग्रसेन अस्पताल आ रहे बाइक सवार पिता की दुर्घटना में मौत हो गई और छोटा भाई घायल हो गया।हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।

 

बता दें कि बिलासपुर, रामपुर निवासी 55 वर्षीय इंद्रजीत सिंह पुत्र देवेंद्र सिंह के पुत्र हरमन दीप सिंह सड़क हादसे मेें घायल हो गए थे। इस पर उसे किच्छा रोड स्थित अग्रसेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शनिवार दोपहर इंद्रजीत सिंह अपने छोटे भाई परमजीत सिंह के साथ बाइक से अग्रसेन अस्पताल आ रहे थे। इसी बीच किच्छा रोड स्थित भदईपुरा में ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे इंद्रजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए और उनका भाई चोटिल हो गए। यह देख चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

 

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टर ने इंद्रजीत सिंह को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पर मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही ट्रक कब्जे में लेकर फरार आरोपी की तलाश जारी है

From around the web