उत्तराखंड | मां ने पहले की 6 वर्षीय मासूम बेटे की हत्या, फिर खुद लगा ली फांसी

 रुद्रपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां  रिश्तेदारी में आई महिला ने अज्ञात कारणों के चलते पहले अपने 6 वर्षीय मासूम पुत्र की तकिया से दबाकर हत्या की। उसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है।
 
Suicide

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट ) रुद्रपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां  रिश्तेदारी में आई महिला ने अज्ञात कारणों के चलते पहले अपने 6 वर्षीय मासूम पुत्र की तकिया से दबाकर हत्या की। उसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक ट्रांजिट कैम्प निवासी मेवा राम की 28 वर्षीय पत्नी काजल तीन दिन पहले अपने 6 साल के बेटे कुलदीप के साथ खेड़ा वार्ड 19 निवासी चचिया ससुर के घर आई थी। बुधवार की रात को सभी लोग खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने को चले गए।

बताया जा रहा है कि मध्य रात्रि काजल ने अपने 6 साल के बेटे कुलदीप की तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। गुरुवार सुबह जब वह दोनों कमरे से बाहर नहीं आए तो उसके चचिया ससुर और अन्य परिजन कमरे में गए। वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए।

काजल फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी और उसका 6 वर्षीय पुत्र कुलदीप बेड पर मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। घटना की सूचना के बाद मौके पर सीओ सिटी अमित कुमार के नेतृव में पुलिस फोर्स पहुंच चुकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

From around the web