उत्तराखंड  | युवक की सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप, एक हाथ भी गायब

उधम सिंह नगर के काशीपुर में 18 नवंबर से लापता युवक का शव लोहियापुल के पास से मिला है। युवक का सिर और एक हाथ गायब है । पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है और शक के आधार दो युवकों को हिरासत में लिया है।

 

 
 
murder
 

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) उधम सिंह नगर के काशीपुर में 18 नवंबर से लापता युवक का शव लोहियापुल के पास से मिला है। युवक का सिर और एक हाथ गायब है । पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है और शक के आधार दो युवकों को हिरासत में लिया है।

 

जानकारी के मुताबिक थाना आईटीआई के मजरा धीमरखेड़ा निवासी 21 वर्षीय विशाल कुमार पुत्र राजकुमार बीती 18 नवंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। जिसके बाद विशाल के परिजनों ने गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया था कि विशाल के दो दोस्तों ने उसे फोन कर बुलाया था, तभी से विशाल अपने घर नहीं लौटा.

आज गुमशुदा विशाल का शव यूपी से सटे सीमावर्ती क्षेत्र लोहिया पुल के पास राजपुरा नदी के किनारे से मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सूचना पर पहुंचे गुमशुदा युवक के परिजनों ने मृतक की शिनाख्त विशाल के रूप में की है बताया गया है कि विशाल नगर निगम में सफाई कर्मचारी के पद पर काम करता था। वहीं पुलिस युवक का सिर और एक हाथ गायब होने के बाद उसकी खोजबीन में है। युवक की हत्या किन कारणों से की गई है, इसका खुलासा करने में जुट गई है युवक के दो दोस्तों को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन की जा रही है।

From around the web