उत्तराखंड | 5 साल के मासूम को आंगन से उठा ले गया गुलदार,दर्दनाक मौत

उत्तराखंड में गुलदार का आंतक थमने का नाम नही ले रहा है।आए दिन लोग गुलदार के हमलों का शिकार हो रहे है। ताजा मामला उधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता का है। यहां  पांच वर्षीय बच्चे को गुलदार ने अपना निवाला बना दिया।
 
leopard
 

नानकमत्ता (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में गुलदार का आंतक थमने का नाम नही ले रहा है।आए दिन लोग गुलदार के हमलों का शिकार हो रहे है। ताजा मामला उधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता का है। यहां  पांच वर्षीय बच्चे को गुलदार ने अपना निवाला बना दिया।

जानकारी के मुताबिक विडौरा गांव में रहने वाले राजू का 5 वर्षीय बेटा घर के आंगन में चारपाई पर सो रहा था। घर के बाकी लेग सब अपने काम काज में व्यस्त थे।तभी अचानक गुलदार वहां पहुंचा और बच्चे को मुंह में दबाकर भाग गया।

परिजनों के शोर मचाने पर वहां लोग एकत्रित हो गये और बच्चे की तलाश शुरू की। लोगों के हो हल्ला करने पर गुलदार नदी के पार बच्चे को छोड़कर जंगल की तरफ चला गया। उस समय बच्चा बेसुध अवस्था में था और उसकी गर्दन पर दांत के गहरे निशान दिख रहे थे जिनसे खून बह रहा था।

लोगों ने इसकी सूचना को दी और पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से बालक को सीएचसी नानकमत्ता लाया गया। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत के बाद से गांव में मातम छाया हुआ हैं।

From around the web