उत्तराखंड | यहां निजी स्कूल के 55 छात्र मिले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Udhamsinghnagar

उत्तराखंड | यहां निजी स्कूल के 55 छात्र मिले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

corona

उत्तराखंड में कोरोना की रफ्तार फिर तेजी से बढ़ने लगी है। इसी बीच बड़ी खबर उधम सिंह नगर जिले से है। यहां एक निजी स्कूल में 55 छात्र छात्राओं के कोरोना संक्रमित पाए जाने से इलाके में गया।

 


 

उधम सिंह नगर (उत्तराखंड पोस्ट ) उत्तराखंड में कोरोना की रफ्तार फिर तेजी से बढ़ने लगी है। इसी बीच बड़ी खबर उधम सिंह नगर जिले से है। यहां एक निजी स्कूल में 55 छात्र छात्राओं के कोरोना संक्रमित पाए जाने से इलाके में हड़कंप मच गया।

 

जानकारी के मुताबिक स्वास्थ्य अधीक्षक डॉ राजेश कुमार ने बताया खटीमा के जी एस कान्वेंट स्कूल में पढ़ने वाले 352 छात्र छात्राओं का वैक्सीनेशन किया जाना था। 7 जनवरी को विद्यालय में केवल 155 छात्र-छात्राएं वैक्सीनेशन कराने के लिए पहुंचे, स्वास्थ्य विभाग में टीकाकरण से पहले बच्चों का कोरोना टेस्ट कराया और रविवार शाम को रिपोर्ट आई कि 55 छात्र-छात्राएं संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद से स्वास्थ्य विभाग में सभी को उनके घर पर आइसोलेट कर इलाज शुरू कर दिया है।

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे