उत्तराखंड | पति ने पाटल से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, मचा हड़कंप

 
murder
 

रुद्रपुर ( उत्तराखंड पोस्ट ) उधम सिंह नगर जिले के  रुद्रपुर से दिल दहला देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आई है ,यहां विवाद के दौरान पति ने पाटल से पत्नी के गर्दन पर वार कर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। घटना के बाद शोर शराबा हो हल्ला होने के चलते आसपास के लोग मौके पर पहुंचे,  मौके पर एसपी सिटी, एसपी क्राइम, सीओ, कोतवाल, एसओ सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है । साथ ही मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

           

 

जानकारी के मुताबिक ट्रांजिट कैंप, संजयनगर, वार्ड नंबर 11 निवासी भोला उर्फ किंकर मंडल भवन निर्माण का काम करता है। बताया जा रहा है कि भोला की दो शादियां है  26 वर्षीय निर्मला से पहला विवाह उसने 5 साल पहले किया था जिससे उसका 4 साल बेटा भी है, जबकि भोला ने दूसरा विवाह बबीता नाम की महिला से किया था ।

भोला ने निर्मला के लिए मलिक कॉलोनी में घर बनाया था। वह अपने बेटे के साथ रहती थी और भोला दूसरी पत्नी बबीता के साथ रहता था। बताया गया कि रविवार को भोला अपनी दूसरी बीवी के साथ घर पर था इस बीच पहली पत्नी निर्मला भी संजय नगर स्थित उसके मकान पर पहुंच गई जहां किसी बात को लेकर निर्मला और भोला के बीच विवाद हो गया आवेश में आकर भोला ने निर्मला के गर्दन पर पाठल से वार कर दिया। जिससे मौके पर ही निर्मला की दर्दनाक मौत हो गई।

From around the web