उत्तराखंड  | सगाई के दिन ही जवान ने फांसी लगा कर की खुदकुशी,घर पर मातम

ऊधमसिंहनगर जिले से दुखद खबर सामने आई है। जसपुर कोतवाली क्षेत्र की पुलिस चौकी सूरजय नगर सेना के जवान ने सगाई वाले दिन फांसी लगाकर जान दे दी। घटना से शादी समारोह की तैयारियां गम में बदल गईं।

 
 
Suicide

जसपुर  (उत्तराखंड पोस्ट) ऊधमसिंहनगर जिले से दुखद खबर सामने आई है। जसपुर कोतवाली क्षेत्र की पुलिस चौकी सूरजय नगर सेना के जवान ने सगाई वाले दिन फांसी लगाकर जान दे दी। घटना से शादी समारोह की तैयारियां गम में बदल गईं।

जानकारी के मुताबिक टांडा अफजल निवासी राम रतन सिंह का बड़ा बेटा नकुल पंजाब के पठानकोट में सेना में कार्यरत है। परिजनों का कहना है कि बुधवार दोपहर 12 बजे नकुल की हजीरो गांव निवासी एक युवती के साथ सगाई होने वाली थी। इससे एक दिन पूर्व सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थीं। अधिकांश मेहमान भी आ चुके थे। सुबह करीब पांच बजे नकुल की आवश्यकता पड़ने पर उसके कमरे का कुंडा खटखटाया तो उसने दरवाजा नहीं खोला।

जब काफी समय बीतने पर खिड़की से देखा तो नकुल फंदे पर लटका था। चीख-पुकार पर मोहल्ले के लोग भी जुट हो गए। इसके बाद आनन-फानन में दरवाजा तोड़कर नकुल को नीचे उतारा गया। जानकारी मिलते ही गांव का माहौल गमगीन हो गया। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है।

From around the web