उत्तराखंड | सेवानिवृत्त पीसीएस अधिकारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

उधम सिंह नगर में उत्तर प्रदेश से सेवानिवृत्त पीसीएस अधिकारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सेवानिवृत्त पीसीएस अधिकारी का शव घर में पड़ा हुआ था।
 
Dead Body

उधम सिंह नगर (उत्तराखंड पोस्ट ) उधम सिंह नगर में उत्तर प्रदेश से सेवानिवृत्त पीसीएस अधिकारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सेवानिवृत्त पीसीएस अधिकारी का शव घर में पड़ा हुआ था।

 बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी गई जिसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला और परिजनों को इसकी जानकारी दी बताया जा रहा है। पारिवारिक परिस्थितियों के चलते उनका परिवार बस्ती में रह रहा था जबकि वह अकेले किच्छा में रहते थे फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक रामकृत राम आयु 67 वर्ष पुत्र भूरे सिंह निवासी बस्ती, यूपी में पीसीएस अधिकारी थे जो की 2016 में निदेशक सेवायोजन कार्यालय बस्ती, पद से रिटायर हुए थे। रिटायरमेंट के बाद वह किच्छा के बडिया इलाके में रहने लगे। पारिवारिक परिस्थितियों के चलते उनका परिवार बस्ती में और वह यहां अकेले रह रहे थे।निवासी बस्ती उत्तर प्रदेश जो कि 2016 में निदेशक सेवायोजन कार्यालय बस्ती उत्तर प्रदेश के पद से रिटायर हुए थे। जिसके बाद वह यहां किच्छा के बडिया इलाके में रहने लगे। पारिवारिक परिस्थितियों के चलते उनका परिवार बस्ती में और वह यहां अकेले रह रहे थे।

पिछले तीन-चार दिनों से वह अपने घर से बाहर नहीं निकले तो पड़ोसियों ने समझा कि शायद अपने घर बस्ती गए होंगे, लेकिन घर से बदबू आने पर पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो अंदर मच्छरदानी लगी चारपाई में उनका शव पड़ा हुआ था।जिसके बाद पुलिस ने मृतक के पुत्र अवनीश को घटना की जानकारी दी जिसके बाद परिजन किच्छा पहुंच गए। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और जांच शुरू की है।

 

जिसके बाद पुलिस ने मृतक के पुत्र अवनीश को घटना की जानकारी दी जिसके बाद परिजन किच्छा पहुंच गए। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और जांच शुरू की है।

From around the web