उत्तराखंड | घर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मां बेटी सहित 8 गिरफ्तार 

 उधम सिंह नगर के नानकमत्ता के दहला गांव में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने एक घर में अनैतिक देह व्यापार का पर्दाफाश किया है। मामले में पुलिस ने संचालिका सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया है ।
 
sex
 

नानकमत्ता (उत्तराखंड पोस्ट ) उधम सिंह नगर के नानकमत्ता के दहला गांव में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने एक घर में अनैतिक देह व्यापार का पर्दाफाश किया है। मामले में पुलिस ने संचालिका सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया है ।

 

एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि नानकमत्ता के दहला गांव के लोगों ने कई बार शिकायत की थी कि गांव की ही एक महिला घर में अनैतिक देह व्यापार का धंधा कर रही है जिसके बाद रविवार को

एंटीक ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम द्वारा कार्रवाई की गई है। पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार की मुख्य संचालिका तथा उसकी पुत्री के साथ ही पुत्र समेत 5 और महिला तथा पुरुष को गिरफ्तार किया। मौके से 8 मोबाइल, साढ़े पांच हजार की नकदी और आपत्तिजनक सामान बरामद हुए हैं।

 

पकड़ी गई तीन युवतियां रुद्रपुर, सितारगंज में रहती थी, जबकि तीसरी युवती संचालिका के घर में ही काफी लंबे समय से रह रही थी। आठों की गिरफ्तारी कर उनके खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

From around the web