उत्तराखंड | सड़क पर काल बनकर दौड़ा डंपर, दो युवकों की दर्दनाक मौत 

उधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आयी है। यहां एक अनियंत्रित डंपर की चपेट में आकर दो युवकों की मौत हो गयी है। 
 
0000

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट) उधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आयी है। यहां एक अनियंत्रित डंपर की चपेट में आकर दो युवकों की मौत हो गयी है। 

जानकारी के मुताबिक हादसा सोमवार सुबह हुआ। गावा चौक पर डंपर संख्या यूपी 25 सीटी- 6302 के चालक ने ट्राले को तीव्र गति से अचानक काशीपुर बाईपास रोड पर मोड़ दिया। इसी बीच बाइक सवार दो लोग ट्राले की चपेट में आ गए। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। यह देख चालक ट्राला छोड़कर फरार हो गया।

हादसा इतना भयानक था कि दोनों युवकों के सर जहां बुरी तरह कुचल गए वहीं शरीर कई टुकड़ों में बिखर गए। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लिया।

मृतकों की पहचान देवेंद्र पुत्र रमेश चंद्र उम्र 26 वर्ष निवासी जालिम नगला थाना भोजीपुरा जिला यूपी बरेली तथा एवन पुत्र रामदास उम्र 30 वर्ष निवासी गुलरिया थाना मिलक जिला रामपुर यूपी के रूप में हुई।

थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेने के साथ ही आरोपी चालक अब्दुल रऊफ पुत्र हमदर अली निवासी ग्राम जादवपुर थाना भोजीपुरा जिला यूपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना देने के साथ ही अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

From around the web