उत्तराखंड | स्पा सेंटर में काम करने वाली युवती ने 4 मंज़िला मकान से लगाई छलांग, दर्दनाक मौत 

रुद्रपुर से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां स्पा सेंटर में काम करने वाली युवती की की चौथी मंजिल से गिरकर दर्दनाक मौत हुई है
 
spa

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट) रुद्रपुर से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां स्पा सेंटर में काम करने वाली युवती की की चौथी मंजिल से गिरकर दर्दनाक मौत हुई है।

 

जानकारी के अनुसार, मूल रूप से केथलमानवी सोनापति मणिपुर की रहने वाली किमिनिनिग सिंगसिथ उर्फ मैरी(26) रुद्रपुर के एक होटल के स्पा सेंटर में मिजोरम की रहनी वाली सिल्विया नाम की युवती के साथ काम करती थी। किमिनिनिग सिंगसिथ उर्फ मैरी इंदिरा कालोनी में किराए पर रह रही थी जबकि मिजोरम की सिल्विया मॉडल कॉलोनी में रहती है ।

बताया जा रहा है कि किमिनिनिग सिंगसिथ उर्फ मेरी शनिवार को सिल्विया के पास आई थी। रात 8 बजे किमिनिनिग सिंगसिथ उर्फ मेरी ने सहेली सिल्विया से खाना बनाने को कहा। और किमिनिनिग सिंगसिथ दूसरे कमरे में चले गई और दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। जब सहेली ने मैरी की तलाश की तो वह छत से नीचे गिरी हुई थी । 108 की मदद से रात सवा नौ बजे मैरी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि युवती की सहेली को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है । बताया जा रहा है युवतियों के कमरे से शराब की बोतल मिली हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

From around the web