उत्तराखंड | अंतिम संस्कार से लौट रहे बाइक सवार 3 दोस्तों की हादसे में दर्दनाक मौत

 
accident

खटीमा (उत्तराखंड पोस्ट) उधम सिंह नगर जिले के खटीमा क्षेत्र से एक बड़े दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां नानकमत्ता डियोढ़ी में अपने रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होकर लौट रहे बाइक सवार तीन दोस्तों की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। 

जानकारी के मुताबिक डियोढी नानकमत्ता निवासी 38 वर्षीय अकरम, 55 वर्षीय इंतजार हुसैन, और 45 वर्षीय जलीस खटीमा के वार्ड नंबर 6 में अपने एक रिश्तेदार की मौत पर उसके अंतिम संस्कार में पहुंचे थे, देर रात करीब 9:30 बजे जब वह बाइक में सवार होकर घर लौट रहे थे तो इस दौरान नानक सागर डैम के पास बाईपास पर पीछे से अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों की ही मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, और बाइक के भी परखच्चे उड़ गए।पुलिस ने सूचना पर मौके पर पहुंचने के बाद शवों को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया और उनके परिजनों को सूचना दी। घटना की जानकारी परिजनों को मिलते ही कोहराम मच गया

मृतक इंतजार की पत्नी के अलावा चार बेटे और चार बेटियां हैं जबकि अकरम की पत्नी और एक बेटा और दो बेटियां हैं और जलीस उसकी पत्नी और दो बेटे और एक बेटी समेत भरा पूरा परिवार है घटना से उनके स्‍वजनों में कोहराम मच गया।

From around the web