उत्तराखंड | बेकाबू डंपर ने कार व ई-रिक्शा को मारी टक्कर,मची अफरा -तफरी

 बाजपुर के ग्राम महेशपुरा में नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार डंपर ने एक कार व ई-रिक्शा को पीछे से टक्कर टक्कर मार दी। जिससे कार व ई-रिक्शा चालक घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहीं, घटना के बाद मौका पाकर डंपर चालक फरार होने में कामयाब हो गया।
 
dum
 

बाजपुर ( उत्तराखंड पोस्ट ) बाजपुर के ग्राम महेशपुरा में नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार डंपर ने एक कार व ई-रिक्शा को पीछे से टक्कर टक्कर मार दी। जिससे कार व ई-रिक्शा चालक घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहीं, घटना के बाद मौका पाकर डंपर चालक फरार होने में कामयाब हो गया।

जानकारी के मुताबिक बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश के मानपुर निवासी हरदेव सिंह अपनी पत्नी के साथ बाजपुर के ग्राम महेशपुरा आ रहे थे। जहां गदरपुर से काशीपुर की ओर जा रहे डंपर ने पहले कार को टक्कर मार दी जिसके बाद डंपर ने ई-रिक्शा को भी चपेट में ले लिया।

 टक्कर के बाद डंपर डिवाइडर पर चढ़ गया। वहीं, कार चालक हरदेव तथा ई-रिक्शा चालक वसीम निवासी महेशपुरा घायल हो गए। घायलों को निजी वाहन से सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से गंभीर रूप से घायल वसीम को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।  वहीं सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है।जबकि वाहन चालक मौके से फरार है

From around the web