उत्तराखंड | अलकनंदा नदी में जा गिरी कार, एक भाई घायल, दूसरा लापता

 
उत्तराखंड के श्रीनगर में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है जहाँ बद्रीनाथ धाम जा रहा वाहन बुधवार देर रात अलखनंदा नदी में समा गया। देर बदरीनाथ जा रहा एक वाहन अलकनंदा नदी में समा गया। हादसे में एक घायल है जबकि एक लापता है। 
 
111
 

श्रीनगर (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के श्रीनगर में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है जहाँ बद्रीनाथ धाम जा रहा वाहन बुधवार देर रात अलखनंदा नदी में समा गया। देर बदरीनाथ जा रहा एक वाहन अलकनंदा नदी में समा गया। हादसे में एक घायल है जबकि एक लापता है।

 

हादसा देर रात करीब एक बजे के आसपास का बताया जा रहा है। वाहन में हरिद्वार जिले के नारसन कला के रहने वाले संदीप राठी और आकाश राठी सवार थे और दोनों बदरीनाथ जा रहे थे। श्रीनगर में श्रीयंत्र टापू के पास वाहन अलकनंदा नदी में गिर गया। हादसे की सूचना मिलते ही फायर सर्विस यूनिट श्रीनगर तुरंत घटना स्थल पहुंची। देखा कि आकाश नदी के बीच पत्थर को पकड़े हुए है।

फायर सर्विस यूनिट ने आकाश को रस्सी से बांधकर नदी से सुरक्षित बाहर निकाल लिया। पुलिस ने उसे नजदीकी अस्पताल भिजवाया। वहीं, कार सवार संदीप अभी भी लापता है। उसकी तलाश की जा रही है।बताया जा रहा है कि दोनों चचेरे भाई हैं

From around the web