यमुनोत्री में 2 और तीर्थयात्रियों की मौत, अब तक इतने श्रद्धालुओं की जा चुकी है जान

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Uttarkashi

यमुनोत्री में 2 और तीर्थयात्रियों की मौत, अब तक इतने श्रद्धालुओं की जा चुकी है जान

HEART

यमुनोत्री पैदल मार्ग पर हार्ट अटैक से मरने वाले यात्रियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को दो और तीर्थयात्री की हार्ट अटैक से मौत हो गई. अब तक यमुनोत्री धाम की यात्रा पर आए 11 तीर्थ यात्रियों की मौत हो चुकी है.


 

उत्तरकाशी (उत्तराखंड पोस्ट) यमुनोत्री पैदल मार्ग पर हार्ट अटैक से मरने वाले यात्रियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को दो और तीर्थयात्री की हार्ट अटैक से मौत हो गई. अब तक यमुनोत्री धाम की यात्रा पर आए 11 तीर्थ यात्रियों की मौत हो चुकी है।

 

सोमवार को सुबह के दौरान यमुनोत्री यात्रा करने जा रहे महादेव वेकेटा सुब्रमनिमन (40) पुत्र वेंकेटा सुब्रमनियन निवासी फ्लेट नं० 302 पोलो गार्डन उपर पाईप लाईन शिसादरी पुरम बंगलौर ( कर्नाटक) का यमुनोत्री पैदल मार्ग पर स्वास्थ्य खराब हो गया,।

 

जिसे परिजनों ने उपचार के लिए जानकीचट्टी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने कहा कि यात्री की हृदय गति रुकने से मृत्यु हुई है।

वही स्नैहल सुरेश (उम्र 60 वर्ष), निवासी चौक नंबर 3, गोविंद नगर, अवसार भवन नासिक (महाराष्ट्र) की भी हृदय गति रुकने से मौत हो गई. स्नैहल की मौत जानकीचट्टी अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। अब तक गंगोत्री और यमुनोत्री में हृदय गति से मरने वाले यात्रियों की संख्या 14 पहुंच चुकी है।