उत्तराखंड | ट्रेकिंग पर आए IIT कानपुर इंजीनियर की हार्ट अटैक से मौत

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Uttarkashi

उत्तराखंड | ट्रेकिंग पर आए IIT कानपुर इंजीनियर की हार्ट अटैक से मौत

HEART

उत्तरकाशी जिले में हरकीदून ट्रेक पर ट्रैक‍िंग करने आए आईआईटी कानपुर के एक इंजीनियर की हार्ट अटैक से मौत हो गई। प्रोफेसर की पहचान जे जॉनसन व्हाइटफोर्ड के रूप में हुई है। स्थानीय प्रशासन ने इंजीनियर के शव को लाने के लिए पुलिस व राजस्व पुलिस को मौके पर भेज दिया है।


 

उत्तरकाशी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तरकाशी जिले में हरकीदून ट्रेक पर ट्रैक‍िंग करने आए आईआईटी कानपुर के एक इंजीनियर की हार्ट अटैक से मौत हो गई। प्रोफेसर की पहचान जे जॉनसन व्हाइटफोर्ड के रूप में हुई है। स्थानीय प्रशासन ने इंजीनियर के शव को लाने के लिए पुलिस व राजस्व पुलिस को मौके पर भेज दिया है।

 

आईआईटी कानपुर के इंस्ट्रूमेंट इंजीनियर जे जॉनसन व्हाइटोर्ट अपने दो छात्रों अमित तिवारी व जसप्रीत के साथ हरकीदून ट़ेक पर निकले थे। इनके साथ एक स्थानीय गाइड संजय भी था, जोकि गुरूवार को ओसला गांव पहुंचे थे।शुक्रवार को इनको हरकीदून के लिए रवाना होना था।

लेकिनगुरुवार को ही जॉनसन का स्वास्थ्य खराब हो गया था। एसडीएम सोहन सिंह सैनी ने बताया कि ओसला गांव में शुक्रवार को हार्ट अटैक से आईआईटी कानपुर के इंजीनियर की मौत होने की सूचना मिली है। उन्होने बताया कि पुलिस व राजस्व कर्मियो को मौके के लिए रवाना कर दिया है। तालुका मोटर मार्ग से ओसला गांव 14 किमी पैदल है।