20 मिनट पहले खरीदी 1.8 करोड़ की लेम्बोर्गिनी कार, सड़क पर आते ही उड़े परखच्चे

ब्रिटेन (उत्तराखंड पोस्ट) नई गाड़ी पर एक खरोंच भी आ जाए तो क्या हाल होता है ? वो छोड़िए, जो बात हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

दरअसल ब्रिटेन के वेस्ट यॉर्कशायर में 20 मिनट पहले खरीदी गई 1.8 करोड़ रुपये की लग्जरी लेम्बोर्गिनी कार के परखच्चे उड़ गए।

लेम्बोर्गिनी कार की तस्वीर और इस घटना की पूरी जानकारी डब्ल्यूवाईपी रोड्स पुलिसिंग यूनिट ने ट्विटर पर शेयर की। सोशल मीडिया पर इस घटना की तस्वीरें वायरल हो गई हैं।

खरीदने के तुरंत बाद कचरे में फेंक दी ढाई लाख की बुलेट, जानिए वजह

उन्होंने लिखा, ‘यह सिर्फ एक कार है! लेकिन इस ब्रैंड न्यू लेम्बोर्गिनी को 20 मिनट पहले ही खरीदा गया था। तकनीकी खराबी के कारण यह लेन 3 में रूक गई। तभी पीछे से एक गाड़ी ने इसे ठोक दिया।’

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह लेम्बोर्गिनी हुराकन 2 लाख पाउंड (भरतीय करेंसी में लगभग 1.8 करोड़ रुपये) की है। वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस के पीसी रिचर्ड वाइटले ने कहा कि लंदन के M1 वेस्ट यॉर्कशायर में हुए इस हादसे में लेम्बोर्गिनी और वैन चालक को मामूली चोटें आई।

उन्होंने आगे बताया कि कूपर हॉस्पिटल में सुशांत के शव का पोस्टमार्टम हुआ था, जिसमें उनकी मौत का कारण फांसी की वजह से दम घुटना पाया गया है। ये बात डॉक्टरों ने साफ-साफ सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लिखी है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस का बड़ा बयान, सुलझेगी आत्महत्या की गुत्थी ?

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/