कद्दावर कांग्रेस नेता का इंदिरा हृयदेश पर बड़ा हमला- पार्टी हाईजैक करने का लगाया आरोप

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव में टिकटों के लिए जारी जोड़तोड़ के बीच नेताओं की आपसी कलह भी खुलकर सामने आ रही है। नेता प्रतिपक्ष व हल्द्वानी विधायक इंदिरा हृयदेश पर कांग्रेस के ही कद्दावर नेता तिलक राज बेहड़ ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

बेहड़ ने कहा इंदिरा हृयदेश पर पार्टी को हाईजैक करने का आरोप लगाया है। बेहड़ ने कहा है कि वह अपनी बात प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के समक्ष भी रखेंगे।

हिंदी न्यूज 18 में सूत्रों के हवाले से छपी खबर के अनुसार तिलक राज बेहड़ का नाम पार्टी की ओर से केंद्रीय नेतृत्व को भेजी गई संभावित दावेदारों की सूची में नहीं है। यही बेहड़ के नाराज होने की वजह भी है। इसी को लेकर बेहड़ ने पार्टी में अपनी उपेक्षा का आरोप लगाते हुए नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश पर निशाना साधा है।

बेहड़ ने ऊधम सिंह नगर के कांग्रेसियों की उपेक्षा का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि तराई में कांग्रेस पार्टी की सारी गतिविधियां हल्द्वानी से तय हो रही है। बेहड़ ने कहा कि पहले यशपाल आर्य थे तो पार्टी सारे फ़ैसले वह करते थे और अब ये हल्द्वानी से हो रहे हैं। उन्होंने पूछा कि क्या प्रदेश के नेतृत्व का क्यों दरकिनार किया गया है? हम क्यों किसी से आदेश लें?

बेहड़ ने कहा कि इस बात पर जब वह आपत्ति करते हैं तो उन्हे हरीश रावत का प्रॉक्सी कहा जाता है। उन्होंने कहा कि नैनीताल-ऊधम सिंह नगर लोकसभा सीट पर टिकट को लेकर वह अपनी बात पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के सामने रखेंगे। इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत से भी बात करेंगे।

लोकसभा चुनाव 2019 | अजय भट्ट ने बताया कौन होंगे उत्तराखंड में भाजपा के उम्मीदवार

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/