पूर्व CM के यहां छापेमारी पर कांग्रेस की अफसरों को चेतावनी, भगुतना पड़ेगा खामियागा

137

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी पर कांग्रेस नेता ने दिल्ली में मीडिया से बात करने हुए उन अफसरों को चेतावनी दे डाली है जो छापेमारी में शामिल हैं।

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा, कान खोल कर सुन लो, नई सरकार बनते ही जवाब लेंगे। सरकार बदलेगी, यह तय है। अब ज्यादा समय नहीं बचा है। मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के पूर्व भाजपाई मुख्यमंत्रियों पर भी कई आरोप लगे हैं। जांच एजेंसियों को यह सब दिखाई नहीं पड़ रहा है।

शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार राजनीतिक स्वार्थों की पूर्ति के लिए जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है। विपक्षी नेताओं पर प्रतिशोध की भावना से झूठे मामले दर्ज कराए जा रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के खिलाफ डेढ़ साल पहले भी इसी तरह की कार्रवाई की गई थी। जांच में कुछ नहीं निकला।

शर्मा ने कहा कि जींद उपचुनाव में प्रचार के आखिरी दिन हुड्डा वहां एक रैली को संबोधित करने जा रहे थे, तभी सीबीआई ने यह छापे मारना शुरू कर दिया।

आनंद शर्मा ने सवाल करते हुए कहा, क्या यह राजनीतिक प्रतिशोध नहीं है। हम उन अफसरों को चेता रहे हैं कि वे सरकार के इशारे पर गैर-कानूनी तरीके से विपक्षी नेताओं के पीछे न लगें। वे समझ लें कि इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा।

National Approval Ratings – #उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीट जीत जाएगी बीजेपी!

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/

पूर्व मुख्यमंत्री ने उठाए पार्टी पर सवाल, बोले- वरिष्ठ नेताओं को नजरअंदाज कर रही है बीजेपी