बेटे के बाद पूर्व सीएम खंडूरी ने भी दिया बीजेपी को झटका, चुनाव लड़ने से किया इंकार

1993

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड की पौड़ी-गढ़वाल लोकसबा सीट से इस बार मौजूदा सांसद पूर्व सीएम बीसी खंडूरी चुनाव नहीं लड़ेंगे। खंडूरी ने पार्टी नेतृत्व को अपनी ईच्छा बता दी है। दरअसल शुक्रवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट उनसे मिलने उनके दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचे थे।

उन्होंने खंडूरी से पौड़ी से ही लोकसभा चुनाव लड़ने की पेशकश की थी, जिस पर जनरल ने साफ असमर्थता जता दी। खंडूरी के इंकार करने से अब भाजपा पौड़ी सीट पर नए चेहरे को उतारेगी।

प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के मुताबिक, वे और मुख्यमंत्री जनरल खंडूड़ी का स्वास्थ्य का हालचाल जानने और चुनाव में आशीर्वाद लेने उनके आवास पर गए थे। लेकिन उन्होंने चुनाव लड़ने में असमर्थता जताई।

भट्ट ने बताया कि खंडूड़ी ने कहा कि पार्टी ने उन्हें बहुत कुछ दिया है और वे पार्टी के साथ खड़े हैं। उन्होंने आश्वस्त किया कि चुनाव प्रचार में जहां उनकी आवश्यकता होगी, वे वहां आएंगे।

हालांकि भट्ट के मुताबिक, कांग्रेस में जा रहे जनरल के बेटे मनीष खंडूड़ी को लेकर उनसे कोई चर्चा नहीं हुई लेकिन सूत्रों की मानें तो सीएम त्रिवेंद्र और भट्ट ने खंडूरी से अपने बेटे को समझाने को कहा लेकिन खंडूरी ने भाजपा नेताओं से साफ तौर पर कहा कि बेटे मनीष का फैसला उसका अपना है और इससे उनका कोई लेना देना नहीं है।

बीजेपी को लगेगा बड़ा झटका, आज कांग्रेस का हाथ थामेंगे पूर्व सीएम खंडूरी के बेटे!

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/

कद्दावर कांग्रेस नेता का इंदिरा हृयदेश पर बड़ा हमला- पार्टी हाईजैक करने का लगाया आरोप