देखिए वीडियो- पुलिस के सिपाही को जबरन छूने पड़े मंत्री के पैर, हैरान कर देगी वजह

126

कानपुर (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फ्लीट में गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर की गाड़ी से कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की कार में टक्कर लग गई।

टक्कर लगने से भड़के सतीश महाना और उनके सहयोगियों ने ड्राइवर को जमकर फटकार लगाई। इतना ही नहीं मंत्री के समर्थकों ने ड्राइवर से मंत्री के जबरन पांव छूने को कहा। ड्राइवर ने पैर छूकर माफी मांगी जिसके बाद मामला शांत हुआ।

दरअसल कानपुर के मोतीझील के लाजपत भवन में भारतीय जनता युवा मोर्चा की कार्य समिति की बैठक का आयोजन किया गया था। इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे थे। मुख्यमंत्री के पहुंचने के कुछ देर बाद वहां कैबिनेट मंत्री सतीश महाना पहुंचे।

बताया जा रहा है कि लाजपत भवन के आसपास दर्जनों गाड़ियां खड़ी थीं। इस बीच सतीश महाना की कार में एक सफेद रंग की कार से टक्कर लग गई। टक्कर के बाद गुस्साए सतीश महाना ड्राइवर पर भड़क गए। हालांकि उन्हें बताया गया कि वह कार सीएम के फ्लीट की है लेकिन वह ड्राइवर पर बरसने लगे।

उनके समर्थकों ने भी ड्राइवर को खूब खरीखोटी सुनाई। आखिर ड्राइवर ने मंत्री के पैर छूकर माफी मांगी लेकिन उनका गुस्सा कम नहीं हुआ और वह वहां से पैदल ही कार्यक्रम स्थल तक गए। इस घटना का विडियो वायरल हो रहा है।

निकाय चुनाव 2018 | टिकट घोषणा के बाद पार्टी में असंतोष, कांग्रेस भवन में नेताओं के बीच मारपीट

www.uttarakhandpost.com

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/

अॉपरेशन थियेटर से मरीज का कटा पैर लेकर भागा कुत्ता, चली गई जान