खुशखबरी | इन एक हजार से ज्यादा युवाओं को नौकरी देगी सैमसंग इंडिया

205

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) सैमसंग इंडिया देश के विभिन्न इंजीनियरिंग कॉलेजों से एक हजार से अधिक स्नातकों को रोजगार देगी। इनमें से 300 से अधिक स्नातक विभिन्न आईआईटी के होंगे।

सैमसंग इंडिया के प्रमुख (मानव संसाधन) समीर वाधवान ने न्यूज एजेंसी भाषा से कहा कि कंपनी दिल्ली, कानपुर, मुंबई, चेन्नई, खड़गपुर, गुवाहाटी, वाराणसी और रूड़की स्थित आईआईटी संस्थानों में एक दिसंबर से जाना शुरू करेगी। इसी दौरान कंपनी स्नातकों को नियुक्त करेगी।

उन्होंने कहा कि देश के शीर्ष इंजीनियरिंग संस्थानों से एक हजार से अधिक स्नातक नियुक्त किये जाएंगे। वाधवान ने कहा कि हैदराबाद, धनबाद, रोपड़, इंदौर, गांधीनगर, पटना, भुवनेश्वर, मंडी और जोधपुर में नये खुले आईआईटी संस्थानों तथा बिट्स पिलानी, आईआईआईटी, एनआईटी, दिल्ली तकनीकी विश्विविद्यालय, मणिपाल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी और आईआईएससी बेंगलुरू जैसे शीर्ष संस्थानों से भी स्नातकों को चुना जाएगा।

उन्होंने आगे कहा कि नियुक्त किये जाने वाले अधिकांश नये लोग कृत्रिम बुद्धिमता, मशीन लर्निंग, इंटरनेट ऑफ थिंग, प्राकृतिक भाषा प्रसंस्करण, कैमरा प्रौद्योगिकी और 5जी नेटवर्क जैसे अत्याधुनिक क्षेत्रों में काम करेंगे।

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में नौकरी का अच्छा मौका, इतनी मिलेगी सैलरी

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/

खुशखबरी | शिक्षकों के लिए निकलने वाली हैं बंपर भर्तियां, पूरी जानकारी यहां