दिल्ली में खंडूरी से मिले त्रिवेंद्र और भट्ट, एक घंटे तक की मनाने की कोशिश!

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) शनिवार को देहरादून में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली में पूर्व सीएम बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की खबर है। हालांकि बीजेपी नेता इस पर अभी तक कहते आए थे कि मनीष खंडूरी बीजेपी के सदस्य तक नहीं हैं तो अगर वे कांग्रेस में शामिल होते हैं तो बीजेपी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा लेकिन अदंर की बात कुछ और ही है।

बीजेपी में इस खबर के बाद से ही कितनी बेचैनी है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत औऱ प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट इस मुद्दे पर पूर्व सीएम बीसी खंडूरी से मिलने उनके दिल्ली स्थित निवास पर पहुंचे। इस दौरान बीसी खंडूरी को मनाने की कोशिश की गई ताकि वे अपने बेटे मनीष को समझाएं।

दिल्ली में बीसी खंडूरी के निवास पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट की पूर्व सीएम से ये मुलाकात करीब क घंटे तक चली। हालांकि मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष बीसी खंडूरी को कितना मना पाए हैं, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है लेकिन सूत्रों के हवाले से मिल रही खबर के अनुसार इस मुलाकात के बाद भी शनिवार को मनीष खंडूरी के कांग्रेस में शामिल होने के पूरे आसार हैं। संभावना ये भी है कि कांग्रेस पौड़ी संसदीय सीट से मनीष को अपना उम्मीदवार भी बना सकती है, जो बीजेपी के लिए तो कम से कम लोकसभा चुनाव में एक बड़ा झटका होगा।

कद्दावर कांग्रेस नेता का इंदिरा हृयदेश पर बड़ा हमला- पार्टी हाईजैक करने का लगाया आरोप

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/