जानिए मंत्रिमंडल चयन पर क्या बोले पूर्व CM विजय बहुगुणा ?

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री के नाम पर सस्पेंस समाप्त होने के बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि आखिर कौन-कौन मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की टीम में स्थान पाने में सफल होगा। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App –https://play.google.com/store/apps/details?id=app.uttarakhandpost

राज्य की 70 विधानसभा सीटों में 57 सीटों पर जीत दर्ज करने वाली बीजेपी में मंत्री पद के लिए एक अनरा सौ बीमार वाली स्थिति है। करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा विधायक मंत्री पद के लिए दावा ठोक रहे हैं। ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता विजय बहुगुणा ने मंत्रिमंडल पर कहा कि मंत्रिमंडल का चयन सीनियरटी और अनुभव के आधार पर होना चाहिए। हालांकि बहुगुणा खुद इस दौड़ में शामिल नहीं हैं लेकिन खबर है कि मंत्री पद के लिए बहुगुणा अपने करीबी नरेंद्रनगर से विधायक सुबोध उनियाल के लिए जगह बनाने की जुगत में लगे हैं। हालांकि बहुगुणा के बेटे सौरभ बहुगुणा भी सितारगंज सीट से चुनाव जीतकर आए हैं लेकिन युवा होने और पहली बार चुनाव जीतकर आने के चलते उनका मंत्री पद के लिए कोई दावा नहीं है।

सूत्रों के हवाले से जो खबर मिल रही है उसके मुताबिक आज त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ तीन विधायकों को मंत्री पद की शपथ दिलाई जा सकती है।

त्रिवेंद्र के साथ बतौर कैबिनेट मंत्री शपथ लेंगे ये तीन विधायक !

त्रिवेंद्र के सामने मंत्रिमंडल गठन की चुनौती, मंत्री पद की दौड़ में हैं ये विधायक