चारधाम यात्रा पर हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगी तीरथ सरकार!

उत्तराखंड शासन से बड़ी खबर है। एक और जहां सुबह हाई कोर्ट ने चार धाम यात्रा शुरू करने को लेकर फैसला सुनाते हुए बड़ा झटका सरकार को दिया तो वहीं अब सरकार के मंत्री ने बड़ा बयान दिया है।
 
Chardham Yatra
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड शासन से बड़ी खबर है। एक और जहां सुबह हाई कोर्ट ने चार धाम यात्रा शुरू करने को लेकर फैसला सुनाते हुए बड़ा झटका सरकार को दिया तो वहीं अब सरकार के मंत्री ने बड़ा बयान दिया है।

जी हां बता दें कि सरकार नैनीताल हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जा सकती है। इसकी जानकारी खुद सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने दी है।

आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को हुई कैबिनेट बैठक में जहां मंत्रिमंडल ने 1 जुलाई से चार धाम यात्रा शुरू करने का फैसला लिया था तो वहीं आज नैनीताल हाई कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट ने यात्रा पर रोक लगाने का फैसला सुनाया है। नैनीताल हाईकोर्ट ने चार धाम यात्रा पर तैयार अधूरी रिपोर्ट पर नाराजगी जताई है और सरकार को फटकार लगाते हुए चार धाम यात्रा स्थगित करने का फैसला सुनाया है।

कोर्ट ने कोरोनावायरस संक्रमण को देखते हुए चार धाम यात्रा पर रोक लगाई है और सरकार को फटकार लगाई है कि आखिर सरकार ने चिकित्सा सुविधाओं का क्या बंदोबस्त किया है। वहीं इसी के साथ हाईकोर्ट ने कहा है कि श्रद्धालुओं को धाम के ऑनलाइन दर्शन कराए जाए।

वहीं अब सरकार के शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि सरकार हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जा सकती है।

From around the web