उत्तराखंड | अस्पताल में भर्ती पत्नी पर सिपाही ने किये चाकू से ताबड़तोड़ वार, फिर पहुंचा कोतवाली

  1. Home
  2. Dehradun

उत्तराखंड | अस्पताल में भर्ती पत्नी पर सिपाही ने किये चाकू से ताबड़तोड़ वार, फिर पहुंचा कोतवाली

knife

उत्तराखंड से सनसनीखेज घटना की कबर सामने आई है। ऋषिकेश में पुलिस के एक सिपाही ने सरकारी अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती पत्नी पर चाकू से वार कर जानलेवा हमला किया। इस दौरान हमले में पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। इतना ही नही हमला करने के बाद वह खुद पास की कोतवाली पहुंच गया। पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।


 

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से सनसनीखेज घटना की कबर सामने आई है। ऋषिकेश में पुलिस के एक सिपाही ने सरकारी अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती पत्नी पर चाकू से वार कर जानलेवा हमला किया। इस दौरान हमले में पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। इतना ही नही हमला करने के बाद वह खुद पास की कोतवाली पहुंच गया। पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

 

आरोपी सिपाही दिनेश हरिद्वार जिले के पुलिस लाइन में तैनात है। जानकारी के अनुसार आरोपी ने बीते बुधवार रात को अपनी पत्नी अनीता (30) के साथ मारपीट कर उसको बुरी तरह से घायल कर दिया था। इसके बाद परिजनों ने उसे भर्ती कराया था।

 

गुरुवार शाम करीब 5 बजे दिनेश चाकू लेकर राजकीय चिकित्सालय पहुंचा। जहां ट्रामा सेंटर में उसकी 30 वर्षीय पत्नी अनीता भर्ती है। दिनेश ने वार्ड में घुसकर अनीता के गले पर चाकू से वार किए। इस दौरान वह लहूलुहान हो गई। अनीता के चिल्लाने पर चिकित्सा कर्मी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक दिनेश वह भाग खड़ा हुआ सीधे समीप स्थित ऋषिकेश कोतवाली पहुंचा। उसके हाथ में खून से सना चाकू था। उसने पुलिस को बताया कि वह अस्पताल में पत्नी को मार कर आया है।

कोतवाली पुलिस ने पीड़ित महिला से पूछताछ के बाद आरोपी सिपाही के खिलाफ हत्या के प्रयास और अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। महिला की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।