बाबा रामदेव ने आमिर खान का वीडियो शेयर किया, कहा- मेडिकल माफियाओं में हिम्मत है तो इनके खिलाफ खोलें मोर्चा

एलोपैथी और आयुर्वेद पर बाबा रामदेव के बयान के बाद विवाद अभी जारी है। अब बाबा रामदेव ने अभिनेता आमिर खान का एक वीडियो साझा किया है।
 
Ramdev

 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) एलोपैथी और आयुर्वेद पर बाबा रामदेव के बयान के बाद विवाद अभी जारी है। अब बाबा रामदेव ने अभिनेता आमिर खान का एक वीडियो साझा किया है।

स्वामी रामदेव ने कहा कि मेडिकल माफिया की हिम्मत है तो वह आमिर खान के खिलाफ मोर्चा खोलकर दिखाएं। उन्होंने स्टार प्लस के आमिर खान के उस कार्यक्रम का वीडियो अपने फेसबुक पर साझा किया है।


 


जिसमें राजस्थान में एक व्यक्ति ने मेडिकल स्टोर से 2151 रुपये की दवा ली थी, जेनरिक मेडिकल स्टोर से वही दवा 354 रुपये में मिली थी। कीमत के इस अंतर को लेकर बाबा ने सवाल उठाया है।

वहीं योग गुरु स्वामी रामदेव ने दावा किया है कि हिंदुस्तान का हर दूसरा व्यक्ति कोरोना की चपेट में आकर निकल गया। अधिकतर लोगों को इसका पता भी नहीं चला। आधी आबादी की जान उनके योग और कोरोनिल ने बचाई है। रामदेव ने कहा कि कोरोना के इलाज में एंटीबायोटिक और स्टेरॉयड दिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग स्याणा बनकर अस्पताल पहुंचे और मर गए। मेडिकल से जुड़े कई लोग भी मर गए, लेकिन पतंजलि का सेंटर चलाने वाला कोई भी नहीं मरा। बाबा ने कहा कि आने वाले पांच सालों में शोध होगा, आखिर अस्पताल जाने वाले कोरोना से क्यों मरे।

जिन लोगों ने घरों में योग किया और कोरोनिल ली, वो कैसे बच गए। उन्होंने कहा कि हर बीमारी का योग और नेचुरोपैथी में इलाज है। इसका वह प्रमाण देने को भी तैयार हैं, लेकिन फिर भी चारों तरफ षड्यंत्र है। चारों तरफ अंधविश्वास है।

From around the web