उत्तराखंड से बड़ी खबर, BJP नेता की तबियत बिगड़ी, दिल्ली के लिए रवाना

उत्तराखंड से बड़ी खबर है। भाजपा के उत्तराखंड प्रभारी और राज्यसभा सदस्य दुष्यंत कुमार गौतम की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ होने वाले संवाद कार्यक्रम को छोड़ना पड़ा।
 
bjp
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से बड़ी खबर है। भाजपा के उत्तराखंड प्रभारी और राज्यसभा सदस्य दुष्यंत कुमार गौतम की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ होने वाले संवाद कार्यक्रम को छोड़ना पड़ा। वह शनिवार को लोहाघाट में भाजपा के संवाद कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी मोहन अधिकारी ने बताया कि नोएडा से पहुंचे हेलीकॉप्टर से वह दिल्ली रवाना हो गए। 

पार्टी के प्रदेश प्रभारी गौतम ने शुक्रवार को चंपावत विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया था, हालांकि कार्यक्रम से पहले ही उनकी तबीयत नासाज थी। कार्यक्रम के बाद उनका स्वास्थ्य और बिगड़ गया।

सीएमओ डॉ. आरपी खंडूरी ने बताया कि जिला अस्पताल के फिजिशियन डॉ. माधव बहादुर के नेतृत्व में गए चिकित्सा दल ने शुक्रवार और शनिवार सुबह सर्किट हाउस में उनकी जांच की। बता दें कि मधुमेह से पीड़ित 64 वर्षीय दुष्यंत कुमार गौतम हृदयरोग से भी ग्रस्त हैं। सीएमओ ने बताया कि इलाज के बाद उनकी तबीयत में सुधार हुआ, लेकिन उन्हें आराम करने की सलाह दी गई। इसके बाद प्रभारी गौतम आगे के कार्यक्रम छोड़ दिल्ली रवाना हो गए।

From around the web