उत्तराखंड से बड़ी खबर | कोरोना गाइडलाइन में बदलाव, अब सरकार ने दी बड़ी राहत

उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आयी है। प्रदेश में कोविड कर्फ्यू को 15 जून तक बढ़ाया गया है। इस बार कोविड कर्फ्यू में सरकार ने छूट दी है। लेकिन अब बड़ा अपडेट ये है कि सरकार नए गाइडलाइन में एक बार फिर संशोधन किया है।
 
0000

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आयी है। प्रदेश में कोविड कर्फ्यू को 15 जून तक बढ़ाया गया है। इस बार कोविड कर्फ्यू में सरकार ने छूट दी है। लेकिन अब बड़ा अपडेट ये है कि सरकार नए गाइडलाइन में एक बार फिर संशोधन किया है।

बता दें कि तीरथ सरकार ने कोविड कर्फ्यू में बड़ी राहत दी है। इसके तहत अब दुकानें सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को सुबह नौ से पांच बजे तक खुलेंगी। हालांकि, मॉल और सिनेमाहॉल बंद रहेंगे। सरकार के प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने जानकारी दी है।

इससे पहले सोमवार को जारी एसओपी में भी कुछ राहत दी गई थी, जिसके तहत खाद्य पैकेजिंग समेत 20 व्यवसायों से संबंधित दुकानों को अब आठ व 11 जून को सुबह आठ से दोपहर एक बजे तक खोलने की छूट दी गई है।

इसके अलावा व्यापारियों की सुविधा के मद्देनजर गोदामों में चौबीस घंटे माल वाहक वाहनों से सामान की लोडिंग, अनलोडिंग की अनुमति दी गई है। अभी तक इसके लिए सिर्फ रात का समय ही नियत था।

नीचे देखें SOP-

From around the web