उत्तराखंड से बड़ी खबर। इस तारीख को होगी स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा

स्टाफ नर्स भर्ती को लेकर बड़ी खबर मिली है। बता दें कि स्टाफ नर्स के 2621 पदों के लिए भर्ती परीक्षा 15 जून को आयोजित होगी। सरकार ने इस दिन पर केंद्र की एसओपी के तहत परीक्षा आयोजित करने के लिए आवश्यक तैयारी करने के निर्देश दिए हैं।
 
Nurse
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) स्टाफ नर्स भर्ती को लेकर बड़ी खबर मिली है। बता दें कि स्टाफ नर्स के 2621 पदों के लिए भर्ती परीक्षा 15 जून को आयोजित होगी। सरकार ने इस दिन पर केंद्र की एसओपी के तहत परीक्षा आयोजित करने के लिए आवश्यक तैयारी करने के निर्देश दिए हैं।

स्वास्थ्य डा. पंकज पांडेय ने यह आदेश किए हैं। परीक्षा के दौरान कोविड गाइडलाइन का पालन करना होगा। बात दें कि स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा को लेकर आवेदकों में रोष था क्योंकि यह परीक्षा पहले भी रद्द कर दी गई थी।

अस्पतालों में स्टाफ नर्स के खाली पदों को भरने के लिए पहले 28 मई को दून और हल्द्वानी में परीक्षा कराने का निर्णय लिया गया था, लेकिन बाद में अभ्यर्थियों के विरोध के चलते सीएम तीरथ रावत ने परीक्षा स्थगित कर हर जनपद में परीक्षा कराने का निर्णय लिया था। इसके बाद लगातार अभ्यार्थियों द्वारा रोष व्यक्त किया जा रहा था और साथ ही हाथ पर काली पट्टी बांधकर काम किया जा रहा है जिनके लिए अब राहत भरी खबर है।

From around the web