CM तीरथ का बड़ा फैसला, इन गांवों से चलेंगी उत्तराखंड परिवहन निगम की बसें

मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालने के बाद से CM तीरथ सिंह रावत ने कई बड़े फैसले लिए है। कोरोना संक्रमित होने के बाद भी CM अपने आवास से कार्यभार संभाल रहे है। इस जनता की मांग को देखते हुए CM तीरथ ने प्रताप नगर के ग्राम मुखेम, कुडी व खिट्टा में परिवहन निगम द्वारा बस सेवा शुरू करने के निर्देश दिए थे।
 
CM तीरथ का बड़ा फैसला, इन गांवों से चलेंगी उत्तराखंड परिवहन निगम की बसें

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालने के बाद से CM तीरथ सिंह रावत ने कई बड़े फैसले लिए है। कोरोना संक्रमित होने के बाद भी CM अपने आवास से कार्यभार संभाल रहे है। इस जनता की मांग को देखते हुए CM तीरथ ने प्रताप नगर के ग्राम मुखेम, कुडी व खिट्टा में परिवहन निगम द्वारा बस सेवा शुरू करने के निर्देश दिए थे।

अब गांव में बस सेवा मिलने के बाद ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और विधायक विजय सिंह पंवार का आभार व्यक्त किया है। बता दें कि स्थानीय लोग लम्बे समय से इसकी मांग कर रहे थे। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने क्षेत्रीय जनता की इस मांग को गम्भीरता से लेते हुए उत्तराखण्ड परिवहन निगम के अधिकारियों को उक्त गांवों के लिये बस सेवा शुरू करने के निर्देश दिये थे। 

मुख्यमंत्री के निर्देश पर परिवहन निगम की तीन बस एक साथ चलने से स्थानीय जनता उत्साहित है और मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, विधायक विजय सिंह पंवार व परिवहन निगम का धन्यवाद किया है। इस संबंध में स्थानीय जनता की ओर से प्रेमदत्त जुयाल ने प्रबंध निदेशक उत्तराखण्ड परिवहन निगम को आभार पत्र प्रेषित किया है।  

From around the web