पूर्व CM त्रिवेंद्र ने भेजा ये प्रस्ताव, तीरथ सरकार ने कर दिया खारिज

मुख्यमंत्री बनने के बाद CM तीरथ ने पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के कई फैसलों को पलटा है। वर्तमान तीरथ सरकार ने पूर्व की त्रिवेंद्र सरकार के कई बड़े-बड़े फैसलों को बदला है। अब एक और बड़ी खबर सामने आयी है।
 
tirath trivendra

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री बनने के बाद CM तीरथ ने पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के कई फैसलों को पलटा है। वर्तमान तीरथ सरकार ने पूर्व की त्रिवेंद्र सरकार के कई बड़े-बड़े फैसलों को बदला है। अब एक और बड़ी खबर सामने आयी है।

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने तीरथ सरकार को एक प्रस्ताव भेजा जिसे खारिज कर दिया गया है। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पत्र लिखते हुए कहा था कि कोरोना संक्रमण की रप्तार धीमी पड़ने के बाद अब सरकार को इंटरस्टेट चारधाम यात्रा शुरू कर देनी चाहिए। उन्होंने इसे आर्थिक लिहाज से जरूरी बताते हुए कहा कि जिन लोगों को वैक्सीन की डबल डोज लग चुकी है उनको चारधाम यात्रा पर जाने की इजाजत मिलनी चाहिए।

लेकिन प्रस्ताव को तीरथ सरकार ने चंद मिनटों के भीतर खारिज कर दिया। सरकार के प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने कहा कि सरकार इस पर पहले ही विचार कर चुकी है। वैक्सीनेट हो चुके लोग संक्रमण के लिहाज से भले सेफ जोन में हों, लेकिन वायरस के लिए कैरियर का काम कर सकते हैं, और वायरस कैरी करने की दशा में यह लोग दूसरों के लिए खतरा बन सकते हैं। इसलिए यह उचित नहीं है कि वैक्सीन लगा चुके लोगों को परमिशन दे दी जाए।

From around the web