बलूनी के अनुरोध पर सिंगापुर से आयी उत्तराखंड के लिए मेडिकल सामग्री

उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी के अनुरोध पर "उत्तराखंड एसोसिएशन सिंगापुर" ने 6 बॉक्स मेडिकल सामग्री उत्तराखंड सरकार को भेजी है। जिसमें उच्च गुणवत्ता के हैंड सैनिटाइजर, जेल ट्यूब, बच्चों और बड़ों की साइज के फेस मास्क, ऑक्सीमीटर, स्कैन टाइप थर्मोमीटर आदि की खेप है।
 
0000

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी के अनुरोध पर "उत्तराखंड एसोसिएशन सिंगापुर" ने 6 बॉक्स मेडिकल सामग्री उत्तराखंड सरकार को भेजी है। जिसमें उच्च गुणवत्ता के हैंड सैनिटाइजर, जेल ट्यूब, बच्चों और बड़ों की साइज के फेस मास्क, ऑक्सीमीटर, स्कैन टाइप थर्मोमीटर आदि की खेप है।

कोरोना महामारी से मजबूती से जूझ रही राज्य सरकार उसे आवश्यकतानुसार प्रभावित क्षेत्रों में वितरित करेगी। उत्तराखंड एसोसिएशन सिंगापुर के अध्यक्ष सुनील थपलियाल के द्वारा आज यह सभी 6 बॉक्स सांसद बलूनी के दिल्ली आवास पर पहुंचे।

सांसद बलूनी ने प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित नेगी को उपरोक्त सामग्री पहुंचने की सूचना दी और इसे तत्काल उपयोग हेतु उत्तराखंड में मंगाने के लिए कहा। कुछ समय बाद ही दिल्ली स्थित उत्तराखंड सरकार के स्थानिक आयुक्त कार्यालय से अपर स्थानिक आयुक्त श्रीमती ईला गिरी ने सांसद बलूनी से उक्त सभी सामग्री प्राप्त की।

From around the web