उत्तराखंड के शिवम सडाना का गाना हुआ वायरल, अब तक 2 मिलियन लोगों ने देखा, आप भी सुनिए

उत्तराखंड में टैलेंट की कमी नही है। इस समय उत्तराखंड में कलाकारों की कमी नही है। प्रदेश के युवा कलाकार लगातार आगे आ रहे है। अब उत्तराखंड से रहने वाले सिंगर/रैपर शिवम सडाना का गाना वायरल हो गया है।
 
0000

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में टैलेंट की कमी नही है। इस समय उत्तराखंड में कलाकारों की कमी नही है। प्रदेश के युवा कलाकार लगातार आगे आ रहे है। अब उत्तराखंड से रहने वाले सिंगर/रैपर शिवम सडाना का गाना वायरल हो गया है।

हाल ही में रिलीज हुए देहरादून के शिवम सडाना के गाने को 20 लाख से अधिक लोग देख और सुन चुके हैं। शिवम ने कहा कि गीत को लोगों को प्यार मिल रहा है।

सड़ाना के गाने तू मिला को 2 महीने में 20 से ज्यादा लाख लोगों ने देखा/ प्रसिद्ध रैपर और गायक शिवम् सडाना ने बताया की गाना रिलीज़ होने के कुछ ही दिन बाद ही उनका गाना वायरल होना शुरू हो गया और पूरे देशभर के व्यूज उनके गाने पर आने लगे। इस गाने के वायरल होने के बाद सडाना और भी ज्यादा मशहूर हो गए हैं/ तू मिला गाना शिवम् ने खुद गाया, लिखा और प्रोडूस भी खुद ही किया है।

मूल रूप से हरिद्वार निवासी शिवम् सडाना की पढ़ाई देहरादून राजवाला में स्थित द इंडियन पब्लिक स्कूल में हुई। वर्तमान में देहरादून में ही रह रहे हैं। शिवम ने बताया कि गायन के क्षेत्र में आगे बढ़ने का प्रयास किया जा रहा है। इस गाने से पहले भी आठ अन्य गाने रिलीज कर चुके हैं।

शिवम् ने बताया की वह खुद अपने गाने लिखते हैं, गाते हैं और कभी कभी डांस कोरियोग्राफी भी खुद ही करते हैं। इस गाने के निर्देशक राहुल सैनी के काम को खूब पसंद किया जा रहा है। राहुल सैनी का कहना है "हम बहुत खुश हैं की उत्तराखंड से एक नया सितारा उभर के आगे आ रहा है। अपने दम पर गाने में 2 मिलियन दर्शक पाना कोई छोटी बात नहीं और हम गर्व है की सड़ाना के इस गाने का डायरेक्शन हमने किया।

सडाना के चैनल में अभी तक 4 मिलियन व्यूस आ चुके हैं। गाने में मिस उत्तराखंड की प्रतियोगिता एवं मॉडल कशिश चोपड़ा की प्रतिभा को भी खूब सरहाया जा रहा है। सडाना अपना एक इंग्लिश पॉप गाना भी जल्द ही लेकर आ रहे हैं।

सडाना का कहना है की "उत्तराखंड में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं, हर किसी में कोई न कोई कलाकार छिपा हुआ है, अच्छी आवाज़, लिखने की कला और थोड़ा घर, समाज या अपनी खुद की कमाई से आर्थिक मदद लेकर एक यूट्यूब कलाकार बना जा सकता है, देहरादून जैसे शहरों में म्यूजिक स्टुडिओस,मॉडल्स, वीडियो डायरेक्टर्स,  और डांसिंग कोरियोग्राफर्स की कोई कमी नहीं है। बस हमें अछि सोच, काल्पनिक शक्ति और समाज में एक दुसरे को सपोर्ट करने की जरुरत है।

'तू मिला' गाना शिवम् ने खुद लिखा और गाया है। इस गाने का डायरेक्शन और शूट राहुल सैनी ने किया है। इसकी शूटिंग देहरादून में  के रिसोर्ट में हुई है। इसमें सडाना ने खुद एक्टिंग की है और फीमेल एक्टर कशिश चोपड़ा हैं। गायिका शालिनी ममगाईं ने भी आवाज दी है।

आपको बता दें कि यह गीत यू-ट्यूब के साथ अन्य म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म जैसे जीआई ट्यून्स, जियो सावन और स्पॉटीफी में उपलब्ध है। शिवम ने बताया की वह एक इंग्लिश और गढ़वाली गाना भी लिख चुके हैं। आने वाले वाले समय में उन्हें रिलीज करेंगे। 

From around the web