उत्तराखंंड | शाह-नड्डा से मुलाकात के बाद भी नहीं लौटे मुख्यमंत्री रावत, होने वाला है बड़ा फैसला!

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के अचानक दिल्ली दौरे पर जाने से प्रदेश के सियासी हलकों में चर्चाओं का बाजार गर्म है। उत्तराखंड में पार्टी का दो दिवसीय चिंतन शिविर खत्म होने के बाद CM तीरथ को पार्टी अध्यक्ष ने दिल्ली बुलाया था।
 
TIRATH
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के अचानक दिल्ली दौरे पर जाने से प्रदेश के सियासी हलकों में चर्चाओं का बाजार गर्म है। उत्तराखंड में पार्टी का दो दिवसीय चिंतन शिविर खत्म होने के बाद CM तीरथ को पार्टी अध्यक्ष ने दिल्ली बुलाया था। आधी रात में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को बृहस्पतिवार की शाम देहरादून लौटना था। पर अचानक उनकी वापसी का कार्यक्रम टल गया।

अभी तक यह बात रहस्य बनी हुई है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से CM तीरथ को क्या दिशा-निर्देश मिले हैं। मुख्यमंत्री खेमे का कहना है कि तीरथ सिंह रावत उपचुनाव में जाएंगे और अब गेंद चुनाव आयोग के पाले में है। चर्चा यह भी है कि दो-तीन दिन में पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व कोई बड़ा फैसला ले सकता है। यह बड़ा फैसला क्या है, इस पर कोई भी खुलकर नहीं बोल रहा।

From around the web