उत्तराखंड | धामी ने पूरा किया एक और वादा, इन्हें मिला बड़ा तोहफा

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालने के बाद पहले दिन से ही सीएम धामी एक्शन मोड में काम कर रहे है। धामी ने अभी तक जितने भी वादे किए है वह उन्हें पूरा कर रहे है। उनके इसी काम के चलते लोग धामी को पसंद कर रहे है। अब सीएम धामी ने अपना एक और वादा पूरा किया है।
 
Dhami



देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट
) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालने के बाद पहले दिन से ही सीएम धामी एक्शन मोड में काम कर रहे है। धामी ने अभी तक जितने भी वादे किए है वह उन्हें पूरा कर रहे है। उनके इसी काम के चलते लोग धामी को पसंद कर रहे है। अब सीएम धामी ने अपना एक और वादा पूरा किया है।

दरअसल, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को प्रोत्साहन राशि देने का वादा किया था। अब उन्होंने अपने इस वादे को पूरा किया है।

आपको बता दें कि कोरोना काल में 33 हजार 297 आंगनबाड़ी कर्मियों ने समर्पित भाव से किये काम किया था। अपनी जान की प्रवाह किए बगैर दिन-रात काम करने वाले कर्मियों को सीएम ने प्रोत्साह राशि देने की घोषणा की थी। मुख्यमंत्री धामी ने 1000/- प्रति कर्मी प्रोत्साहन राशि की घोषणा रक्षाबंधन के अवसर पर की थी।

अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लाभार्थियों को एक साथ धनराशि का ऑनलाइन माध्यम से धनराशि सीधे खातों में जमा कर दी है। इस तरह से घोषणाओं में कुल 40 करोड़ की धनराशि दी जायेगी। सीएम धामी का कहना है कि सरकार में जो भी घोषणाएं की जाएंगी, उनको हर हाल में पूरा किया जाएगा।

From around the web