उत्तराखंड | पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 3 युवतियों समेत 5 गिरफ्तार

राजधानी देहरादून से बड़ी खबर मिली है। यहां पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने 3 युवतियों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।
 
0000


देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट
) राजधानी देहरादून से बड़ी खबर मिली है। यहां पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने 3 युवतियों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक 20 अगस्त को मध्य रात्रि मे मुखबिर द्वारा जानकारी मिली की थाना सेलाकुई क्षेत्रांतर्गत चौहान वाली गली बांयाखाला में अवैध देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है तथा इस काम की सरगना पायल मित्तल व इस्तियाक उर्फ राज है।

इस सूचना पर व.उ.नि आलोक गौड थाना सेलाकुई द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना स्तर पर एक टीम गठित कर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट देहरादून को अवगत कराया गया तत्पश्चात थाना सेलाकुई एवंम एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग युनिट देहरादून की संयुक्त टीम के साथ बांयाखाला चौहान वाली गली मे स्थित पायल मित्तल के मकान पर दबिश दी गई जहां पर दो अलग अलग कमरो में तीन महिला व दो पुरुष आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए।

पूछताछ करने पर सरगना पायल मित्तल द्वारा बताया गया कि उसके द्वारा यह मकान कुछ समय पहले लिया था। महिला के पति का लगभग 2 वर्ष पूर्व देहांत हो चुका है और उक्त महिला सेलाकुई में कॉस्मेटिक की दुकान चलाती है।

अधिक पैसा कमाने के लालच में महिला द्वारा अपने मकान मैं अवैध व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था। उक्त महिला के कुछ महिलाओं व पुरुषो से भी संपर्क है जो अवैध व्यापार के धंधे में संलिप्त है। उक्त महिला उनसे फोन पर संपर्क कर सेलाकुई स्थित अपने घर में बुलाती है और अभियुक्त इस्तियाक उर्फ राज भी ग्राहकों से संपर्क कर उनको घर तक लाने मे महिला का साथ देता है।

उक्त घिनौने अपराध मे आने वाली महिलाओ/लड़कियों को ग्राहकों से मिलने वाले पैसे का 50% दिया जाता है साथ ही बताया कि हम लोग इसी से अपना जीवन यापन करते हैं। 19 अगस्त को दिल्ली से एक लड़की प्रियंका सिंह को दिल्ली व तरन्नुम को सहारनपुर से इनके द्वारा बुलाया गया। जिस पर अभियुक्त गण को उक्त महिलाओं के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया पकड़े गए अभियुक्तगणो से उनके द्वारा ग्राहकों को बुलाने के लिए प्रयोग किए जा रहे मोबाइल फोन एवं अवैध सामग्री बरामदगी की गई।

इन महिलाओं एवं पुरुषों द्वारा देवभूमि की छवि को धूमिल करने के लिए गैर प्रांत से आकर अनैतिक देह व्यापार किया जा रहा था जिनके धारा 3/ 4/5/6 अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 में गिरफ्तार किया गया और अभियुक्त गण के विरुद्ध थाना सेलाकुई पर अभियोग पंजीकृत किया गया अभियुक्त गणों को माननीय न्यायालय पेश किया जा रहा है।

From around the web