उत्तराखंड | तीरथ कैबिनेट की बैठक आज, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आयी है। शुक्रवार को अचानक मंत्रिमंडल की बैठक बुलाई गई है। बता दें कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की अध्यक्षता में शाम 5 बजे सचिवालय में शुरु होने वाली कैबिनेट बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हो सकती है और कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है।
 
Tirath
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आयी है। शुक्रवार को अचानक मंत्रिमंडल की बैठक बुलाई गई है। बता दें कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की अध्यक्षता में शाम 5 बजे सचिवालय में शुरु होने वाली कैबिनेट बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हो सकती है और कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है।

कैबिनेट बैठक में कोविड महामारी की तीसरी लहर और बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं। साथ ही चारधाम यात्रा को लेकर भी अहम फैसला लिया जा सकता है। खबर है कि उच्च न्यायालय के हाल ही में दिए गए निर्देशों के बाद ये अहम बैठक बुलाई गई है। 11 जुलाई से राज्य के लोगों के लिए यात्रा खोलने की तैयारी है, लेकिन गुरुवार को एक जनहित याचिका पर उच्च न्यायालय ने राज्य सरकार को यात्रा टालने या यात्रा तिथि को आगे बढ़ाने को कहा है।

इसी के साथ स्कूल खोलने और पढ़ाई के ऑनलाइन ऑफलाइन को लेकर भी सरकार फैसला सुना सकती है। इसी के साथ आपदा प्रबंधन, स्वास्थ्य, परिवहन, पर्यटन और लोनिवि से जुड़े प्रस्तावों पर भी चर्चा हो सकती है। कैबिनेट में प्राइवेट स्कूलों की फीस का कानून का प्रस्ताव भी आ सकता है।

From around the web