मातम में बदली खुशियां, शादी में जा रहे 7 लोगों की सड़क हादसे में मौत

  1. Home
  2. Country

मातम में बदली खुशियां, शादी में जा रहे 7 लोगों की सड़क हादसे में मौत

0000

उत्तराखंड के पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश से दर्दनाक खबर मिली है। यहां शादी मे जा रही एक कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में बच्चे समेत 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।


 

मथुरा (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश से दर्दनाक खबर मिली है। यहां शादी मे जा रही एक कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में बच्चे समेत 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

जानाकारी के अनुसार हादसा मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर माइलस्टोन संख्या 68 पर हुआ है। ये हादसा थाना नौझील क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे पर माइलस्टोन संख्या 68 पर हुआ है। जिसमें आगरा से नोएडा की तरफ जा रही कार अज्ञात वाहन में जा घुसी। जिसके बाद हादसे में एक बच्चे समेत सात की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए।

मौके पर पहुंची नौझील थाना पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है। वहीं घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से हॉस्पिटल पहुंचाया गया। इस हादसे की जानकारी एसपी ग्रामीण श्रीपद चंद्र ने दी है।

उन्होंने बताया कि हादसे में तीन महिलाओं, तीन पुरुषों और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य बच्चे और एक पुरुष अस्पताल में भर्ती हैं। वे नोएडा में एक शादी समारोह में जा रहे थे। एसपी ने बताया कि कार में कुल नौ लोग सवार थे। जिसमें से एक बच्चे समेत सात लोगों की मौत हो गई है। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इस घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से हॉस्पिटल भिजवाया गया है। ये सभी हरदोई जिले के निवासी हैं।

इस सड़क हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी गहरा शोक प्रकट किया है। सीएम कार्यालय ने ट्वीट में लिखा, "सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनपद मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर हुई सड़क दुर्घटना में लोगों के मृत्यु पर गहरा शोक प्रकट किया है।" उन्होंने शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।