दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, एक ही परिवार के 4 लोगों समेत 5 की मौत

  1. Home
  2. Country

दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, एक ही परिवार के 4 लोगों समेत 5 की मौत

accident

यूपी के अमरोही में सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया यहां  दो मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई। जिसमें बारात से लौट रहे मासूम सहित 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हो गए।


 

अमरोहा (उत्तराखंड पोस्ट) यूपी के अमरोही में सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया यहां  दो मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई। जिसमें बारात से लौट रहे मासूम सहित 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हो गए।

 

जानकारी के अनुसार हादसा हसनपुर अलीगढ़ मार्ग पर आदमपुर मोड़ के नजदीक सोमवार देर शाम को हुआ। आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव गुरैठा खादर निवासी चमन सिंह की बरात सोमवार सुबह हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव अल्लीपुर मिलक गई थी।

 

 गांव निवासी सतपाल बारात में शामिल होकर बाइक से घर लौट रहे थे। बाइक पर सतपाल के साथ उनके भाई नरेश, बिजेंद्र, बिजेंद्र की 5 वर्षीय बेटी छवि, सतपाल का मासूम बेटा लवकुश और गांव के फूल सिंह समेत 6 लोग सवार थे।

 

जैसे ही उनकी बाइक दढियाल चौकी के निकट पहुंची, तो सामने से आ रही बाइक से भिड़ंत हो गई टक्कर इतनी भयंकर थी कि इसमें फूल सिंह (55), नरेश (35), सतपाल (22), छवि पांच वर्ष तथा दूसरी बाइक सवार आकाश (26) की मौके पर मौत हो गई

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.सड़ और घायलों को उपचार के लिए रहरा स्थित सीएससी में भर्ती कराया गया है।