बड़ी खबर | वैष्‍णो देवी मंदिर में लगी भीषण आग, पाया गया काबू

कटड़ा स्थित माता वैष्णो देवी के परिसर में भीषण आग लगने की खबर सामने आय़ी है। कालिका भवन के पास काउंटर नंबर दो के नजदीक आग लगी हुई है। आग बुझाने के लिए बचाव कार्य जारी है।
 
vaishno devi
 

जम्मू (उत्तराखंड पोस्ट) कटड़ा स्थित माता वैष्णो देवी के परिसर में भीषण आग लगने की खबर सामने आय़ी है। कालिका भवन के पास काउंटर नंबर दो के नजदीक आग लगी हुई है। आग बुझाने के लिए बचाव कार्य जारी है।

बताया जा रहा है कि जहां आग लगी है उस स्थान से प्राकृतिक गुफा की दूरी तकरीबन सौ मीटर है। अभी तक किसी जनहानि की खबर नहीं आई है। कहा जा रहा है कि यह आग वीआईपी गेट के पास शॉर्ट सर्किट के कारण लगी।

देखते ही देखते आग ने उग्र रूप धारण कर लिया। कर्मियों ने बचाव कार्य शुरू करने के साथ ही श्राइन बोर्ड के अधिकारियों को इसकी सूचना दी। सूचना पर बोर्ड के फायर विंग के जवान मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने में जुट गए हैं।

जानकारी के मुताबिक 2 लोग आंशिक तौर पर जल गए हैं। एसएचओ भवन, सुमन मानहस और श्राइन बोर्ड के एक अधिकारी को आग की लपटें बुझाने के दौरान लगी हैं। पहाड़ों पर दूर से ही आग की भयंकर लपटें देखी जा रही हैं। आग का धुआं मंदिर परिसर के पास फैलता दिख रहा है।

From around the web