यहां कोरोना हुआ बेकाबू, मुख्यमंत्री बोले- लॉकडाउन में 2-3 दिन में लेंगे फैसला

देश में एक बार फिर से कोरोना की रफ्तार तेज होने लगी है। कोरोना के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं। इस बीच बड़ी खबर ये है कि कोरोना के कहर को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार लॉकडाउन का फैसला ले सकती है।
 
यहां कोरोना हुआ बेकाबू, मुख्यमंत्री बोले- लॉकडाउन में 2-3 दिन में लेंगे फैसला
मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) देश में एक बार फिर से कोरोना की रफ्तार तेज होने लगी है। कोरोना के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं। इस बीच बड़ी खबर ये है कि कोरोना के कहर को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार लॉकडाउन का फैसला ले सकती है।

गुरुवार को कोरोना का टीका लगाने के बाद मख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि कुछ इलाकों में लॉकडाउन लगाने का फैसला दो-तीन दिन के भीतर लिया जा सकता है।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के इस साल एक दिन में सबसे अधिक 13,659 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 22,52,057 हो गई। कोरोना से 54 और रोगियों की मौत के बाद मृतकों की कुल संख्या 52,610 हो गई है।

नागपुर में लॉकडाउन - नागपुर में तो कोरना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 15 मार्च से 21 मार्च तक पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा कर दी है, केवल आवश्‍यक सेवाओं की ही अनुमति दी गई है।

इससे पहले केंद्र सरकार का कहा था कि महाराष्ट्र में कोविड-19 के मामले बढ़ने का कारण महामारी के प्रति लोगों की कम जागरूकता और डर की कमी है। बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार ने उच्च स्तरीय टीमें भेजी हैं। ये टीमें कोरोना से जुड़ी निगरानी में राज्य सरकार की मदद करेगी।

From around the web