Uttrakhandpost 12 banner 1
Utkarshexpress 1234 banner 2

कोरोना ने परिवार से छीन ली खुशियां, 14 दिन के मासूम की मौत  

देश में कोरोना विकराल होता जा रहा है। बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के करीब 2 लाख नए केस सामने आए हैं और इस दौरान हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई।
 
कोरोना ने परिवार से छीन ली खुशियां, 14 दिन के मासूम की मौत

सूरत (उत्तराखंड पोस्ट) देश में कोरोना विकराल होता जा रहा है। बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के करीब 2 लाख नए केस सामने आए हैं और इस दौरान हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई।

इस बार कोरोना बच्चों के लिए बहुत घातक साबित हो रहा है। इस बीच गुजरात के सूरत से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सूरत में 14 दिन के मासूम की कोरोना वायरस से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक रोहित वसावा के बच्चे का जन्म होने के तीन बाद ही तबियत बिगड़ गई। रोहित बच्चे को व्यारा अस्पताल में ले गये, जहां टेस्ट में बच्चा कोरोना संक्रमित पाया गया। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बच्चे और माता-पिता को सूरत सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां, माता-पिता का भी टेस्ट हुआ लेकिन रिपोर्ट निगेटिव आई।

बताया गया कि बच्चे को किडनी की भी समस्या थी और कोरोना पॉजिटिव होने के वजह से उसकी तबियत और बिगड़ गई। 11 दिनों तक मासूम ने कोरोना से जंग लड़ी लेकिन आखिरकार वह इससे हार गया। बता दें कि गुजरात में भी कोरोना संक्रमित के हर दिन रिकॉर्ड मामले सानने आ रहे हैं। बुधवार को राज्य में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा 7,410 नए मामले सामने, जबकि इस दौरान 73 मरीजों की मौत हो गई।

From around the web