Uttrakhandpost 12 banner 1
Utkarshexpress 1234 banner 2

कोरोना ने राजधानी की सेहत बिगाड़ी, क्या लॉकडाउन की है तैयारी ? मुख्यमंत्री  दिया बड़ा बयान

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि यह कोरोना की चौथी लहर दिल्ली में आई है। नवंबर में पिछली लहर आई थी और उसके बाद केस इतने ज्यादा कम हो गए थे कि सिस्टम में थोड़ा ढीलापन आ गया था। पिछले कुछ दिनों से स्थिति को रिव्यू कर रहा हूँ और आज LNJP में सिस्टम का वापस जायजा लिया।
 
कोरोना ने राजधानी की सेहत बिगाड़ी, क्या लॉकडाउन की है तैयारी ? मुख्यमंत्री दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना जमकर कहर बरपा रहा है। कोरोना के चलते बिगड़ते हालात के बीच शनिवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में जायज़ा लेने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि दिल्ली में लॉकडाउन नहीं लगेगा लेकिन पाबंदियां लगाई जाएंगी।

अस्पताल का जायजा लेने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कुछ दिनों से पूरे देश में कोरोना के केस बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं और दिल्ली में भी उसी तेजी से कोरोना के केस में बढ़ोतरी देखने को मिली है। एक तरफ हम लोगों को वैक्सीनेशन तेज करने की जरूरत है और दूसरी ओर संक्रमण को फैलने से बचाने की जरूरत है लेकिन हॉस्पिटल मैनेजमेंट को भी दुरुस्त करने की जरूरत है।

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि यह कोरोना की चौथी लहर दिल्ली में आई है। नवंबर में पिछली लहर आई थी और उसके बाद केस इतने ज्यादा कम हो गए थे कि सिस्टम में थोड़ा ढीलापन आ गया था। पिछले कुछ दिनों से स्थिति को रिव्यू कर रहा हूँ और आज LNJP में सिस्टम का वापस जायजा लिया। जो नवम्बर में हमारी तैयारी थी और नवम्बर की वेव को दिल्ली में डॉक्टर्स ने नर्सेज ने मिलकर बहुत अच्छे से हैंडल किया था, उसी स्तर की तैयारी को वापस दिल्ली सरकार और सारे हॉस्पिटल मिलकर कर रहे हैं।

सीएम ने भरोसा दिलाते हुए बताया कि आज LNJP का मुआयना किया,  MS और डॉक्टर्स ने हमें बताया उन सारी ज़रूरत को पूरा करेंगे और दिल्ली के लोगों को किसी तरह की तकलीफ नहीं होने देंगे। अगर कोई बीमार होता है और उसे हॉस्पिटल की ज़रूरत है तो हमारी पूरी कोशिश है कि उसे अस्पताल में अच्छी व्यवस्था मिले।

From around the web