सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर फैंस हैरान, इन बातों पर बढ़ा शक

भिनेता और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल के थे. फैंस के लिए सिद्धार्थ के निधन की खबर पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है. सिद्धार्थ के निधन की खबर ने टीवी से लेकर बॉलीवुड इंड्स्ट्री तक लोगों को हिला कर रख दिया है. करोड़ों फैंस के बीच गम की लहर है. 
 
0000




मुंबई
(उत्तराखंड पोस्ट) अभिनेता और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल के थे. फैंस के लिए सिद्धार्थ के निधन की खबर पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है। सिद्धार्थ के निधन की खबर ने टीवी से लेकर बॉलीवुड इंड्स्ट्री तक लोगों को हिला कर रख दिया है. करोड़ों फैंस के बीच गम की लहर है।

सिद्धार्थ शुक्ला अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़ कर गए हैं.  सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन वह दवाई क्या थी किसी को इसके बारे में कोई जानकारी नही है। इस दवाई को खान के बाद सिद्धार्थ उठ ही नहीं पाए।

डॉक्टर्स के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत हुई है. कल रात तक सिद्धार्थ बिल्कुल फिट थे. ऐसे में बिना किसी बीमारी के सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक मौत होने से फैंस के मन में कई सवाल है।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को फैंस शक जता रहे है। फैंस इसको सुशांत सिंह राजपूत की मौत से भी जोड़ रहे है। सिद्धार्थ का एक दवाई खाना और फिर हमेशा के लिए सो जाना फैंस के मन में कई सवाल खड़े कर रहा है।

करियर के पीक पर सिद्धार्थ आज सुबह नींद से नहीं जगे तब उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित किया गया.

कूपर अस्पताल के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को जब वहां पर लाया गया तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी. घर से जब सिद्धार्थ को ले जाया गया, तभी अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जिस दवाई को खा कर सिद्धार्थ सोए थे वो दवा कौन सी थी और इनका क्या रिएक्शन हुआ, इन सभी सवालों का जवाब मिलना अभी बाकी है.

From around the web