पीएम मोदी की महाबैठक आज, प्रधानमंत्री आवास पहुंचे अमित शाह

प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में आज जम्मू-कश्मीर को लेकर बैठक होनी है। जिसमें जम्मू-कश्मीर के 8 राजनीतिक दलों के 14 नेता शामिल होंगे।
 
modi
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में आज जम्मू-कश्मीर को लेकर बैठक होनी है। जिसमें जम्मू-कश्मीर के 8 राजनीतिक दलों के 14 नेता शामिल होंगे> इस बीच जम्मू-कश्मीर और एलओसी पर 48 घंटे का अलर्ट जारी किया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में होने वाली मीटिंग से पहले राजनीतिक हलचल तेज़ है। कश्मीरी नेताओं की बैठक से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह प्रधानमंत्री आवास पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी और अमित शाह के बीच जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर बात हो सकती है। जम्मू-कश्मीर के नेताओं के साथ तीन बजे बैठक शुरू होगी।

बैठक से पहले वरिष्ठ कांग्रेस नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद से उनके आवास पर मुलाकात की। बता दें, कांग्रेस के तीन नेता गुलाम नबी आजाद, गुलाम अहमद मीर और ताराचंद सर्वदलीय बैठक में शामिल होंगे। वहीं गुरुवार को जम्मू में डोगरा फ्रंट की ओर से जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के खिलाफ प्रदर्शन किया गया।

महबूबा मुफ्ती ने हाल ही में जम्मू-कश्मीर के मसले पर पाकिस्तान के साथ बात करने की वकालत की थी। इसी के विरोध में गुरुवार सुबह डोगरा फ्रंट के लोगों ने यहां पर विरोध प्रदर्शन किया, महबूबा के खिलाफ नारेबाजी की और उन्हें तिहाड़ जेल में भेजने की मांग की गई।

From around the web